भाजपा है अपराधियों का संगठन : कांग्रेस

0

भोपाल: कांग्रेस की महिला विंग की पूर्व अध्यक्ष और मध्य प्रदेश के मीडिया प्रमुख शोभा ओझा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लेकर एक टिपण्णी की है। अपने बयान में ओझा ने कहा है कि भाजपा अपराधियों का है।

उनका ये बयान तब आया जब उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म पीड़ित युवती और उसके परिजनों के साथ हो रही घटनाओं के बारे में उनसे पुछा गया ओझा ने संवाददाताओं से कहा, “देश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। उन्नाव जैसी स्थिति है, जहां साक्षी को मार दिया जा रहा है, रेप और गैंगरेप जैसे मामलों में संलिप्त अपने लोगों को बचाने के लिए। भाजपा किसी भी हद तक गिरने को तैयार है।”

उन्होंने आगे कहा, “भाजपा अपराधियों का संगठन है, जहां इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर नीचे तक तमाम ऐसे नेता पाए जाते हैं, जो आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, जो कई कारणों से जेल जा चुके हैं। इसलिए इन्हें अपराध से कोई परहेज नहीं है।”

साथ ही जब भाजपा के सदस्यता अभियान से ज्यादा लोगों के न जुड़ने की आ रही खबरों पर तंज कसते हुए ओझा ने कहा कि, “भाजपा नेताओं की आपराधिक प्रवृत्ति के कारण जो लोग इस दल और इनकी विचारधारा से जुड़े थे, वे भी अब अपनी विचारधारा बदल रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here