ऐक्टिंग मुझे अल्लाह से दूर कर रही थी : जायरा

0

नई दिल्ली : एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल से मशहूर हुईं जायरा वसीम ने बॉलिवुड छोड़ने का ऐलान किया है। 18 वर्षीय नैशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इस काम से खुश नहीं हूं क्योंकि यह मेरे धर्म के रास्ते में आ रहा है।

जायरा ने बॉलिवुड में 5 साल पूरे होने पर फेसबुक पोस्ट लिखकर कहा कि इस फील्ड ने मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दिया। अक्सर युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मेरी पहचान होने लगी। लेकिन यह मुझे अज्ञानता के रास्ते पर भी ले गया। मैं अनजाने में अपने ईमान से भटक गई। धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था।

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने काफी कम उम्र और कम समय में ही अपनी दमदार ऐक्टिंग से बॉलिवुड में अपनी अलग पहचान बना ली। अब वह सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में पर्दे पर नजर आएंगी। हालांकि, अब उनके एक पोस्ट ने उनके फैन्स के बीच हलचल मचा दी है। जायरा वसीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया गया जिसमें उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया है।

जायरा ने लिखा है कि बॉलिवुड में उनके 5 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी। उनको शोहरत और लोगों का प्यार मिला। हालांकि, उन्हें ये सब कभी नहीं चाहिए था। उन्होंने लिखा है, यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।’

उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है। बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में जायरा वसीम के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे।

देखते ही देखते जायरा के पोस्ट की चर्चा सोशल मीडिया पर तेज हो गई। कई लोग उनके सपॉर्ट में आ गए तो कई लोगों ने इसे मुस्लिम महिलाओं के शोषण से जोड़कर देखा। कई लोगों का कहना है कि यह जायरा की चॉइस है, वह जो भी करना चाहें करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here