‘जय श्री राम’ न बोलने पर मदरसे के मौलवी पर हमला

0

नई दिल्ली: दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक मुस्लिम शख्स पर हुए कथित हमले की जांच कर रही पुलिस को अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पीड़ित का आरोप था कि कार सवार युवकों ने जान-बूझकर उन्हें टक्कर मारी और बाद में गाड़ी से कुचलने की कोशिश भी की थी।

जानकारी के मुताबिक मौलवी के मुताबिक गुरुवार को तीन लोगों की ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने की मांग मानने से इनकार करने पर उन्हें कार से टक्कर मारी गई।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह इलाके में सीसीटीवी कैमरों के जरिए तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। साथ ही घटना के कुछ चश्मदीद भी पुलिस को मिले हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

रोहिणी जिले के डीसीपी एस. डी. मिश्रा ने बताया कि पीड़ित मौलवी मोमिन (40) को गाड़ी की टक्कर लगने से उनके शरीर के दाहिने हिस्से में चेहरे और दूसरी जगहों पर चोटें लगी हैं। उन्होंने जो आरोप लगाए हैं, उनकी पुष्टि करने के लिए जांच की जा रही है।

ख़बरों के मुताबिक रोहिणी के सेक्टर-20 में स्थित मस्जिद के साथ बने मदरसे में मौलाना मोमिन पिछले 8 साल से पढ़ा रहे हैं। गुरुवार शाम की नमाज के बाद वह सेक्टर-21 के पार्क में टहलने गए थे। उनका आरोप है कि लौटते वक्त एक कार में सवार तीन युवकों ने उन्हें रोका। एक खास धार्मिक नारा लगाने के लिए दबाव बनाने लगे। मोमिन उनसे पीछा छुड़ाकर जाने लगे, तो कार सवारों ने गाड़ी आगे निकाली और फिर रिवर्स करके उन्हें टक्कर मार दी और फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here