चंद्रशेखर रावण ने बनाई आजाद समाज पार्टी BSP के कई नेता हुए शामील

0

भीम आर्मी चंद्रशेखर रावण ने रविवार नोएडा सेक्टर 70 बसई गांव के में कांशीराम की जंयती मनाते हुए।अपनी पार्टी का नाम की घोषणा करते हुए पार्टी का नाम रखा।भीम आर्मी ने आजाद समाज पार्टी का नाम रखा और संविधान की शपथ लेते हुए कहा कि मर जाऊगा मिट जाऊगा लेकिन समाज के लोगों को धोखा नही दूंगा। बता दे कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया है।

चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि पार्टी का झंडा नीले रंग का होगा। इस दौरान सर्वसम्मति से चन्द्रशेखर आजाद को ‘आजाद समाज पार्टी’ का अध्यक्ष चुना गया। पार्टी की घोषणा करते समय भाड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। और चंद्रशेखर रावण को समर्थन करते हुए साथ देने का वादा किया।वही कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 28 पूर्व विधायक और 6 पूर्व सांसद भी पहुंचे थे। इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि आज कांशीरामजी का जन्मदिन है इस एतिहासिक दिन हमने अपनी पार्टी की घोषणा की है। ये सिर्फ पार्टी नहीं एक मिशन है। मैं अपने महापुरुषों के मिशन को पूरा करना चाहता हूं।

और उनके दिखाई हुए रास्ते पर हमेशा चलने का कोशिश करूंगा। बता दे कि कार्यक्रम स्थल पर भीम आर्मी के कार्यकर्ता और पुलिस प्रशासन आमने-सामने होते दिखे। जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के चलते मनोरंजन, सार्वजनिक और सामूहिक कार्यक्रमों पर रोक लगा रखी है। जिसके चलते भीम आर्मी ने कार्यक्रम स्थल के लिए जो जगह चुनी थी।वहां पर पुलिस ने रोक लगाते हुए कार्यक्रम स्थल पर ताला जड़कर नोटिस चिपका दिया था। इसके बाद  कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम आयोजित करने की जिद को देखते हुए पुलिस ने कार्यक्रम की इजाजत दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here