नवादा: भीड़ ने पूछा क्या तुम मुसलमान हो, फिर युवक को जमकर पीटा

0

नई दिल्ली: एक के बाद एक मोब लिंचिंग की घटनाओं’ के बाद अब बिहार के नवादा शहर से 28 वर्षीय जावेद नसीम नामक युवक पर हमला होने की खबर सामने आ रही है. इस पूरी घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ये घटना नवादा शहर के गोंदापुर मुहल्ले की है, जहां गुरूवार तीन बजे के क़रीब जावेद की भीड़ द्वारा पिटाई की गई. जिसके बाद जावेद को  नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विडियो में अस्पताल में भर्ती जावेद आपबीती सुना रहे हैं.

वीडियो में जावेद ने बताया कि, ‘जब वो अपने घर से जा रहे थे तो दिन के क़रीब तीन बजे अचानक दस लड़कों कि भीड़ उसकी गाड़ी के क़रीब आई  और पूछने लगे कि क्या ‘तुम मियां जी है रे?’

जावेद ने बताया कि, “मैंने डर से झूठ बोल दिया कि हम मियां जी नहीं हैं. लेकिन उसके बावजूद भी दो-तीन लड़के बोले कि ये मियां जी है इसे मारो. उसके बाद सबने मिलकर मुझे मारा कि मेरे अंदर भागने तक भी हिम्मत नहीं बची. और तीन-चार जगह से सर फट गया. जबकि क़रीब में कई लोग खड़े थे. लेकिन किसी ने मुझे बचाया नहीं.’

जावेद के मुताबिक भीड़ ने उनकी गाड़ी तोड़ डाली तथा मोबाईल भी छीन लिया.

वहीँ जब जावेद से ये पुछा गया कि क्या भीड़ में मौजूद लड़कों से उनकी पहले से कोई लड़ाई थी क्या? तो इस पर जावेद ने कहा कि, ‘उनकी पहले से किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उस मोहल्ले में सब उन्हें अच्छे से जानते हैं. तथा घटना वाले इलाके से वो पिछले चार वर्षों से आना-जाना कर रहे हैं.

ग़ौरतलब है कि, इस पूरे मामले की पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज कर ली है, तथा पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here