कर्णाटक : भाजपा कार्यकर्ता बुरका पहनकर पाकिस्तान का झंडा फहराता पकड़ा गया

0

आरएसएस और भाजपा वाले हमेशा ही मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश रचते रहे हैं, कभी पाकिस्तान का नारा लगाकर तो कभी बुरका पहन कर पाकिस्तान का झंडा फहराकर. ये कोई नई बात नहीं है. देश में धर्म और जाति का ज़हर घोलने में ये सबसे आगे रहते हैं.

आपको याद होगा दिल्ली के शाहीन बाग़ में गूंजा कपूर के बारे में जो की शाहीन बाग़ में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन में बुरका पहन प्रदर्शनकारियों से सवाल जवाब कर रही थीं, प्रदर्शन कर रही महिलाओं के शक होने पर उन्होंने गूंजा कपूर को पुलिस के हवाले कर दिया था. याद रहे की यहां पर बड़ी तादाद में महिलाओं ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था है शाहीन बाग पर जमकर राजनीति भी हो रही थी. ऐसे इस प्रकार की हरकत इसलिए की गयी थी ताकि मुस्लिम औरतों को बदनाम किया जा और इनके प्रदर्शन में आतंक किया जा सके. ज्ञात हो की मोदी जी गूंजा कपूर को ट्विटर पर फॉलो भी करते हैं.

ऐसा ही एक ताज़ा मामला कर्णाटक के जिला बिजयनगर का सामने आया है जहाँ भाजपा के कार्यकर्ता सिद्दू परागोंड बुरका पहन कर पाकिस्तान का झंडा फहराते हैं. कथित तौर पर उनकी पहचान कर ली गयी है, जिसके बहुत सारे फोटो भाजपा के नेताओं के साथ हैं. और भीड़ ने उनको पकड़ लिया.

 

अभी तक की ताज़ा खबर के अनुसार मामला पर पुलिस का हस्तक्षेप नहीं हुआ है. यह मामला दर्शाता है कि कैसे आरएसएस और भाजपा के कार्यकर्ता मुस्लिमो को बदनाम करने की साजिश रचते हैं. और दंगा करने के लिए ज़मीन तैयार करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here