बीजेपी नेता ने पीएम के लाॅकडाउन को तोड़कर फिल्म की शूटिंग करवाने में व्यस्त

0

देशभर में कोरोना वायरस के चलते लॅाकडाउन है। देश के पीएम ने लोगों से अपील करते हुए 21 दिनों के लिए घरों में कैद रहने के लिए कहा था। लेकिन इस बात का पालन खुद बीजेपी के नेता नही कर रहे है। बता दे की सुपौल के पूर्व सांसद और बीजेपी के नेता विश्वमोहन कुमार लॉकडाउन का मजाक उड़ाते हुए अपने इलाके और घर में फिल्म की शूटिंग करवा रहे थे, जहां सैकड़ों की तादाद में फिल्म में काम करने वाले लोग और गांववाले शामिल थे।

विश्वमोहन कुमार सुपौल जिले के वरिष्ठ नेता माने जाते हैं। और तो वो सांसद बनने से पहले वह बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। इतने बड़े ओहदे पर होने के बावजूद देश के प्रधानमंत्री के बातों की धज्जिंया उड़ाते हुए दिखे। पूरे देश लॅाकडाउन है लेकिन बीजेपी के नेता फिल्मों की शूटिग करवाने में और भीड़ लगवाने में व्यसत है। गावं के लोग फिल्म की शूटिंग देखने के लिए हजाड़ों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। वही इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी मनोज ने सख्त एक्शन लेते हुए फिल्म प्रोड्यूसर और पूर्व सांसद विश्वमोहन के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

बता दे कि भोजपुरी फिल्म ‘इश्क-दीवाना’ की शूटिंग नेता जी के घर पर हो रहा था। जिसे देखने के लिए कोरोना लॉक डाउन का ताक पर रखकर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी।और खुद बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पीएम की बात को ताक पर रखकर भीड़ लगवाया हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here