तबरेज़ अंसारी पर वीडियो बनाने पर टिकटोक स्टार फैसल फैसू व् उनके साथियों पर मुक़दमा दर्ज

0

नई दिल्ली: झारखंड मोब लिंचिंग में मारे गये तबरेज़ अंसारी पर टिक टाक के मशहूर स्टार फैसल उर्फ़ मिस्टर फैसू व उनके साथियों को वीडियो बनाना महंगा पड़ गया और उन सभी पर मुक़दमा दर्ज किया गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया एप्प टिकटोक पर तबरेज़ अंसारी को लेकर आपत्तिजनक वीडियो डालने के कारण मुंबई पुलिस ने फैसू अवं उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही टिक टोक से उनके अकाउंट को हटा दिया गया है.

ग़ौरतलब है कि फैसल फैसू के टिक टोक अकाउंट पर तकरीबन 25 मिलियन फेन फ़ोलोविंग है तथा उनके ग्रुप के अन्य साथी जैसे कि अदनान शेख, फैज़ बल्लोच और सदान फारूकी की भी कई मिलियंस फोलोविंग है.

फैसू व उनके साथियों के खिलाफ रमेश सोलंकी नामक शिव सेना नेता ने एलटीमार्ग पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट लिखवाई है. ये कंप्लेंट 8 जुलाई को लिखवाई गयी है.

आपको बता दें कि, मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने इन सभी लोगों के खिलाफ आईपीसी की सेक्शन 153 (A) और सेक्शन 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या था सारा मामला??
दरअसल फैसल फैसू ने अपने टिक टोक अकाउंट mr_faisu07 से तबरेज़ अंसारी की मौत के मामले में का विडियो अपलोड करते हुए कहा कि “मार तो दिया तुमने उस बेक़सूर तबरेज़ अंसारी को, लेकिन कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना कि मुसलमान आतंकवादी है”.

ये विडियो टिक टोक पर आते ही वायरल हो गया, जिसके बाद 8 जुलाई को शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने फैसल फैसू व उनके साथिओं के खिलाफ कंप्लेंट लिखवादी तथा रमेश सोलंकी के अलावा और लोगों ने भी ट्विटर व् मुंबई पुलिस से शिकायत की.

गौरतलब है कि, टिक तक पर बनाये गए इस विडियो में पहले से ही किसी और की आवाज़ डब थी और कई मिलियन लोग इस डायलॉग पर विडियो बना चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here