दिल्ली के पांडव नगर में चोरी के शक में सलमान की मोब द्वारा हत्या

0

 

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक घर के बाहर एक भीड़ द्वारा चोरी के संदेह में एक 23 वर्षीय सलमान को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला गया था।

मंगलवार को, पीड़ित सलमान और उनके दोस्त दीपक कथित रूप से छत के माध्यम से एक घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे, जब कुछ पड़ोसियों ने उन्हें पकड़ लिया। जबकि दीपक भाग गया, सलमान को बाहर खींच लिया गया।

सुबह 4 बजे, पड़ोसियों ने कथित तौर पर उसे लाठी और पत्थरों से पीटा। बाद में, भीड़ ने उसके हाथों और पैरों को एक पोल से बांध दिया, और आगे मारा और उससे पूछताछ की, पुलिस ने कहा।

सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड और पोस्ट किया गया था। वीडियो में, घायल सलमान भीड़ को समझाता है कि वह एक वेल्डर के रूप में काम करता है और डकैती का यह उसका पहला प्रयास था। हालांकि, भीड़ उसका विश्वास करने से इनकार कर देती है और उसे अपराधी ही मानते हैं.

दिल्ली पुलिस पीआरओ, एम एस रंधावा ने कहा कि बाद में उक्त आदमी को स्थानीय पुलिस ने एक नाले में पड़ा पाया। “उसे एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ उसका इलाज हुआ और बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। जब पुलिस टीम उसे थाने ले गई, तो उसकी स्वास्थ्य स्थिति खराब हो गई और उसे फिर से अस्पताल ले जाया गया। इस बार, उन्हें आगमन पर मृत घोषित कर दिया गया।”

डीसीपी (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा कि भीड़ के खिलाफ हिंसा और हत्या की कोशिश के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक कारोबारी की पहचान राजेश कुमार के नाम से कर ली गई है।

पुलिस ने यह भी कहा कि घटना के संबंध में एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है, और एक जांच चल रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here