लाॅकडाउन के बीच पुलिस बरसा रही रही निदोर्ष पर लाठी,डंडे

0

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। वही इस खतरे को देखते हुए भारत में 21 दिनों तक लॅाकडाउन कर रखा है। लोगों से अपील करते हुए घरों में रहने के लिए कहा गया है। बता दे कि सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिनमें एक वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। जहां पर एक पुलिस वाला सब्जीयां की रैड़ी को उठाकर फेंक रहा है ।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। बता दे कि हाथ में लाठी लिए बिना वर्दी में एक शख्स लॉकडाउन के नाम पर फल-सब्जी की रेहड़ी फेकता दिख रहा है। आरोपी का नाम राजबीर है और वह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। खबरों की माने तो घटना का वीडियो दिल्ली के रंजीत नगर इलाके का है। जहां पर कांस्टेवल की करतूत लोकगों के सामने आई है।

जिसके बाद लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। देशभर में इस तरह का वारदात देखने को मिल रहा है। किस तरह से पुलिस वाले गरीब,मजदूरों को साथ सूलुक कर रही है। वही पूरे देशभर में बाहर रह रहे मजदूरों के लिए चुनौतीयों से भरी है। यूपी,बिहार से आए मजदूरों लोग अपने अपने घरों को रवाना हो रहे है। रेल,बस बंद होने के कारण ये मजदूर पैदल ही निकल पड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here