मुस्लमान सब्जी वालों को नाम के आधार पर पिटा जा रहा है, हिंंदू बहुल्य इलाकों में

1

एक तरफ पूरे दुनिया में कोरोना वायरस भयावह बीमारी है। लेकिन भारत में भारतीय मीडिया के जरिए फैलाया गया मुसलमानों के खिलाफ जहर अब देश के हर कौने में देखने को मिल रहा है। गोदी मीडिया का ये जाल दिन व दिन घातक होता जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है जैसे देश में कोरोना सिर्फ मुसलमानों की बजह से है। बता दे कि गोदी मीडिया का जहर अब सड़कों पर देखने को मिल रहा है।हिंदू बहुल्य इलाकों में नाम पुछ कर मुसलमानों को पीटा जा रहा है। यहीं नही कई हिंदू इलाके में गलीयों के बाहर पोस्टर लगा दिए गए है।

अगर मुसलमान है तो वो यहां सब्जी फल बेचनें नही आ सकता । एक वीडियो सोशल मीडिया पर कई दिनों से सामने आ रहा है। जिसमें एक सब्ज़ी वाले को एक शख़्स पीटता नज़र आ रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा शख़्स पहले सब्ज़ी वाले से उसका नाम पूछता है। जब सब्ज़ी वाला उसे अपना नाम मोहम्मद सालिम बताता है, तो वह शख़्स उसे उसके धर्म की वजह से गालियां देने लगता है और डंडा उठाकर उसकी पिटाई शुरु कर देता है।

इतना ही नही वो शख्स सब्जी वाले को पिटते हुए बोलता है कि तू टीवी नही देखता क्या मुसलमान धर्म को निशाना बनाते हुए कहता है कि तुम लोग जिहाद कर रहे हो। अब इस इलाके में दोबारा मत दिखना। ये वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। इससे पहले भी दिल्ली के शासत्री नगर का भी सामने आया था जहां पर मुसलमान सब्जी वालों के आने के लिए सोसाईटी वालों ने एक ठेले वाले से नाम पूछते हुए आईडी कार्ड की बात कर रहा था। इस तरह के तमाम वीडियो वायरल हो रहे है। जहां पर धर्म के आधार पर आने जाने की अनुमती दी जा रही है। अगर मुसलमान है तो सब्जी बेचने नही आ सकते ।

1 COMMENT

  1. बेवकूफों कमी नही इस दुनिया मे जोलोग धर्म आधारित हिंसा करते है वह खुद के धर्म का अभ्यास ठीक से नही किया मजहब नही सिखाता आपस मे वर रखना हिंदी है हम हिन्दुस्ता हमारा india मेंरहनेवाले एक परिवार है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here