हैदराबाद गैंग रेप आरोपी पाशा की माँ ने कहा मेरे बेटे को सरे आम फँसी पर लटका दो

0

हैदराबाद की डॅाक्टर प्रियंका के साथ गैंग रेप करने के बाद उसे जिंदा जलाया गया। इस हैवानियत के बाद से पूरे देश में लोगों का गुस्सा फूट रहा है। और उन अपराधियों को जल्द से जल्द मौत की सजा की मांग कि जा रही है।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की रहने वाली बैटनरी डॅाक्टर प्रियंका रैड्डी रोजाना की तरह ड्यूटी पर जा रही थीं. लेकिन बुधवार की रात में रास्ते में उनकी स्कूटी में पंचर हो जाता है.
जिसके चलते वो काफी डर जाती है, और अपनी बहन को फोन करती है कि उसकी स्कूटी खराब हो गई है, और उसे बहुत डर लग रहा है

उसकी बहन कहती है स्कूटी वही छोड़ कर कैब कर के आ जाओं लेकिन उतने में ही प्रियंका़ अपनी बहन को कहती है कि कोई मदद के लिए लोग आ रहे है, लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी मदद के लिए नही उसकी जान लेने आ रहे।

उसके बाद प्रियंका के घर वाले वापस से फोन करते है, लेकिन उसका फोन स्वीच ऑफ आ रहा था। और उसके घर वाले परेशान होकर पुलिस के पास पहुंचते है मदद के लिए। पुलिस तफ्तीश के दौरान महिला का जला हुआ शव मिलता है । उसकी उम्र 20 से 25 के बीच है। युवती के पिता ने अपनी बेटी के शव की पहचान लेता है।

इस केस के सिलसिले में तेलंगना पुलिस ने चार आरोपीयों को ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसका नाम मोहम्‍मद आरिफ, जोल्‍लू शिवा, जोल्‍लू नवीन और चिंताकुंता चिन्‍नाकेशवुलु है। वहीं आरोपी

मोहम्मद पाशा की माँ ने कोर्ट से अपील किया है कि उसके बेटे को बीच चौराहे पर बेहरमी से मौत की सजा की मांग की है, और ऐसे हैवान को जिंदा रहने का कोई हक नही। ऐसी इंसाफ पसंद माँ को सोशल मीडिया पर सलाम किया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here