6 साल का मुस्लिम बच्चा पहुंचा गुल्लक लेकर पुलिस स्टेशन कहां लोगों की मदद करना चाहता हूं

0

दुनियाभर में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ते जा रही है। इस महामारी से बचने के लिए लोग अपने-अपने घरों में कैद है। कोरोना के चलते अर्थव्यवस्था पर भी मार पड़ चुकी है। भारत में कोरोना वायरस के चपेट में 2301 से ज्यादा लोग आ चुके है। वही मरने वालों की संख्या 56 बताई जा रही है। ऐसे में पीएम नोदी ने लोगों से अपील करते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में देश के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि देश के गरीबों के लिए पैसे से योगदान करे।

वही एक 6 साल के छोटे बच्चे का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक मुसलिम बच्चा मॅास्क और टोपी लगाकर हाथ में गुल्लक लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच जाता है। और पुलिस वालों को अपना गुल्लक फोड़कर पैसे थमा देता है। पुलिस वाले पुछते है कि गुल्लक के पैसे क्यों दिए तो बच्चा बोलता है बांटने के लिए। पुलिस वाले पैसे गिनते हुए बोलता है इन पैसों को क्या करना है ये जो बीमारी चल रही है,उन गरीबों के मदद के लिए तो बच्चा बड़े प्यार से सर झुका कर बोलता है हां।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर उमर खालिद ने शेयर किया है। जिसके बाद पूरे देश में ये वीडियो वायरल हो गया। बता दे कि पीएम फंड में अमीर से लेकर हर इंसान इस मुश्किल के घड़ी में एकजुट होकर एक दूसरे के साथ खड़े है। और मदद के लिए आगे आ रहे है ताकि देश का कोई भी लोग भुखमरी से ना मरे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here