देशभर में सीएए,एनआरसी के खिलाफ भारत बंद, दिल्ली के जंतर-मंतर से RJD नेता मनोज झा ने सरकार पर साधा निशाना.

0

सीएए,एनआरसी,एनपीआर के खिलाफ आज में भारत बंद सफल रहा। आज देश के हर कौने-कौने में भाजपा सरकार के खिलाफ सीएए,एनआरसी के विरोध में लोगों ने जमकर विरोध किया और सरकार से बिल वापसी की मांग की और कहा कि अगर सरकार इस कानून केो वापस नही लेगी तो हम इसी तरह सड़कों पर डटे रहेगें। बता दे कि आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर हजारों लोगों ने सीएए, एनआरसी के खिलाफ शिरकत किया और अपनी-अपनी बात रखी।

इस प्रदर्शन में हर समुदाय के लोगों ने सरकार के तानाशाही अंदाज का विरोध किया और जमकर मोदी सरकार की आलोचना की। वही सभी आंदोलनकारियो के बीच जेडीयू के नेता मनोज झा ने मंच से मोदी सरकार की नीतियों पर हमला करार दिया और देश को तोड़ने का काम कर रही है ये सरकार इसलिए सभी धर्मो के लोगों से अपील कि भाजपा की गंदी राजनीति से बचे इस तरह का कानून लाकर देश को बाटनां और हिंदू- मुस्लिम की राजनीति करना बंद करे सरकार को समझना होगा की आज जो लोग सड़कों पर खड़े विरोध कर रहे है।

वही इनकी कुर्सी छिनने का काम कर सकती है। वही बात करे महिलाओं ने भी जमकर भाजपा सरकार के काले कानून को लेकर जमकर विरोध जताया और सरकार से मांग की कि वो उनसे आकर बात करे और जो मांगे है वो पूरी करे आज जो देश की जनता सड़कों पर बैठी है वो मजबूर होकर ना की अपनी खुशी के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here