शाहीनबाग प्रदर्शन में रविवार को मिला पेट्रोल बम धरना स्थल के पास

0

शाहीनबाग में धरना प्रदर्शन में 4 महीनों से ज्यादा हो चुका है। धरना प्रदर्शन शांतिपूर्ण चल रहा है । वही रविवार को धरना स्थल के पास पेट्रोल बम फैकने का मामला सामने आया आंदोलनकारियों का आरोप है कि धरना स्थल के पास पेट्रोल बम किसी ने फैखा हुआ था। जिसके चलते लोगों के बीच खौफ का डर का माहौल बना हुआ है। बता दे कि देश के प्रधानमंत्री ने देशवासियों से अपील किया था कि रविवार को जनता कफ्यू कर लोग सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक अपने- अपने घरों में रहकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़े।

वही शाहीनबाग में चल रहे सीएए के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है, इसी बीच आंदोलनकारियों ने पीएम की बात मानते हुए रविवार को धरना स्थल खाली करने का फैसला लिया और धरना स्थल पर दो,चार लोगों बैठकर और सभी प्रदर्शनकारियों ने अपनी चप्पल उतार कर धरना वाली जगह खाली कर दी। लेकिन कुछ शरारती तथ्यों ने धरनास्‍थल के पास पेट्रोल बम फेंक कर लोगों के बीच खौफ का माहौल बना दिया। इस घटना को अंजाम देने वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। बैरिकेड के पास प्लास्टिक के एक बोतल में कुछ विस्फोटक सामान भी बरामद किया गया है।

बता दे कि देशभर में कोरोना के खिलाफ 8 लोगों की जाने जा चुकी है। जिसको देखते हुए केंद्र सरकार ने 31 मार्च तक सभी ट्रेनों को बंद करने का फैसला लिया है। और लोगदों से अपील करते हुए कहा है कि जो लोग जहां है वही रहे। दिल्ली सरकार ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ दिल्ली को 31 मार्च तक लॅाक डाउन कर दिया है। दिल्ली की मेट्रो सेवाए भी बंद कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here