तबलीगी जमात के खिलाफ गलत पोस्ट करने वाला युवक निकला बजरंग दल का सदस्य

0

तबलीगी जमात के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार अफवाह फैलाने वाला मामले को यूपी पुलिस ने सिरे से नकारते हुए गलत बताया। यूपी पुलिस ने टिवट् पर टिव्ट् करते हुए कहा कि मीडिया और सोशल मीडिया में तबलीगी जमात के खिलाफ जो गलत खबर फैलाया जा रहा है। वही इस मामले मे बजरंग दल के लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसी बीच बिहार के मुंगेर तबलीगी जमात में शामिल होने वाले एक परिवार के बारे में गलत जानकारी फैलाने वाले बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया। मुंगेर के पुलिस उपमहानिरीक्षक मनु महाराज ने तारापुर पुलिस थाने के तहत अपने बिहमा गाँव से एक गौतम सिंह कुशवाह की गिरफ्तारी किया है। कुशवाहा ने शनिवार को एक मुस्लिम परिवार के एक सदस्य के कोरोना परीक्षण के बारे में फेसबुक पर गलत जानकारी पोस्ट की थी। कुशवाहा बजरंग दल के जिला स्तरीय पदाधिकारी हैं। जिसको लेकर पुलिस ने छानबीन करते हुए पोस्ट को गलत बताते हुए गिरफ्तार किया है।

बता दे कि गृह विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें तबलीगी जमात की बैठक में शामिल होने वाले लोगों की पांच सूची मिली थी लेकिन उनमें से कोई भी तारापुर, मुंगेर का नहीं था। स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव संजय कुमार ने कहा 32 लोगों ने अब तक सकारात्मक परीक्षण किया है जिसमें कोई भी तारापुर,मुगेंर का नही है। देशभर में इस तरह के मामला सामने आ रहा है, जिस प्रकार मुसलमान समाज के लोगों को टारगेट किया जा रहा है। पुलिस इसके खिलाफ कारवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here