गौरक्षा के नाम पर तीन मुसलमानों की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

0

मध्यप्रदेश के सिवनी में गोरक्षा की आड़ में गोरक्षकों की गुंडागर्दी का कथित वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गोरक्षक एक महिला समेत तीन लोगों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इलाके के एसपी ललित शाक्यवार का कहना है कि वीडियो 4 दिन पुराना है, इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तारी हो गई है जिन्हें अदालत ने जेल भेज दिया है. एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे आज अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है, उसका नाम दिलीप मालवीय है वीडियो वायरल होने के बाद दिलीप की बहन ने एफआईआर दर्ज कराई है. कुल 4 लोगों की पिटाई हुई है, जिसमें मुख्य आरोपी हिन्दू है, बाकी तीन मुस्लिम हैं.

मध्यप्रदेश के सिवनी मामले में एडीशनल एसपी गोपाल खंडेल ने कहा घटना संज्ञान में आने पर फौरन आरोपियों की पहचान करके उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया और अब सभी 5 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. वहीँ मांस को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब हैदराबाद भेजा गया है.

हालांकि ठीक दो दिन पहले कथित गोरक्षकों ने एक ऑटो में संदिग्ध मांस मिलने की सूचना मिलने पर तीन लोगों को पकड़ पुलिस को सुचना देने की बजाय खुद ही गुंडागर्दी दिखाते हुए ऑटो में बैठी एक महिला और दो युवकों को बंधक बना कर लाठियों और डंडो से पीटना शुरू कर दिया. इस बेरहमी की हद तब हो गई जब महिला को उसी युवक से चप्पल से पिटवाया गया और तीनों से जय श्री राम के नारे लगाने पर मजबूर किया गया.

यह वीडियो मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की है, जिसमे मुस्लिम महिला और युवकों को बीफ ले जाने के शक में गौ आतंकियो द्वारा बुरी तरह पीटा जा रहा हैनया भारत, नया आगाज़

Posted by Muslimmirror.com/Hindi on Saturday, May 25, 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here