यूपी में घर में घुसकर लड़की के साथ किया रेप विरोध करने पर काट डाला नाक

0
Mob Lynching

यूपी में दिन प्रतिदिन अपराध चरम सीमा पर बढ़ता जा रहा है। देशभर में महिलाओं की सुरझा,साहयाता केंद्र बनाए गए हुए है। और कड़े कानून भी इन सब के बावजूद सरकार नाकाम रही है। हाल ही में उतर प्रदेश की से दिल दहलाने वाले मामला सामने आया है।16 वर्षीय लड़की के साथ एक शख्स ने न केवल दुष्कर्म किया ही नही बल्कि उसकी नाक तक काट दी। बता दे पूरा मामला क्या है लखीमपुर जिले के शारदा नगर इलाके में लड़की के घर में घुसकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और लड़की को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव में पुलिसबल तैनात किया गया है क्योंकि आरोपी दूसरे समुदाय का है। पुलिस के अनुसार, लड़की ने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी और उसके माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। रविवार को लड़की अपने घर पर थी तभी  जब 20 वर्षीय गौतम रैदास के रूप में पहचाना किया गया आरोपी चाकू से डराकर घर में घुस गया और उसे अंदर बंद करके रेप करने की कोशिश की। जब लड़की ने विरोध किया, तो उसने चाकू से लड़की की नाक काट दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद गौतम मौके से फरार हो गया। लड़की किसी तरह अपने पड़ोसियों से मदद करने में सफल रही, जिन्होंने उसके माता-पिता को बुलाया। फिर उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया और प्राथमिकी दर्ज की गई।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजय मिश्रा ने कहा कि हमने गौतम रैदास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे। मिश्रा ने कहा कि इलाज के बाद लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा। बता दे कि यूपी में ये मामला पहले ऐसा नही है जहां पर इस तरह के घटना को अंजाम दिया गया है। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा ताक पर है। योगी सरकार लगातार महिलाओं की सुरक्षा पर बयान देते नजर आते है। लेकिन असलियत में इससे कुछ अलग ही मामला है। इस तरह के मामले को देशभर में आए दिन देखने को मिलता है। लेकिन सरकार इस तरह के मामले पर कोई ठोस संज्ञान नही लेती दिख रही। यूपी में गुंडे, बदमाश बेखौफ घुले घुम रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here