यूपी के बुलंदशहर में 2 मुस्लिम युवकों की बेहरमी से पिटाई सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

0

देश में हिंसा रूकने का नाम नही ले रहा। यूपी के बुलंदशहर में दो मुस्लिम युवकों को बुरी तरह से पिटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घायल युवकों ने आप बीती बताते हुए अपना दर्द बयां करते हुए कहां कि किस तरह से उनकों मुसलमान होनें पर गंदी-गंदी गालियां दी गई। यही नही उन लोगों ने गाय हत्या का इल्जाम लगाते हुए, बेहरमी से पिटाई करनी शुरू कर दी।ये  मामला सोमवार की बताई जा रही है, लेकिन उसका वीडियो बुधवार को सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ लोग दो लोगों की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वे उन दोनों को बार-बार लात और घूंसों से मार रहे हैं। इस दौरान पीड़ित लगातार रोते हुए अपने लिए दया की भीख मांग रहे हैं जबकि हमलावरों के ऊपर उसके गुहार का कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। इन दोनों युवकों पर लाठी से भी वार किया गया।इस हमले में घायल में से एक युवक ने कहा हम बाजार से गाजर खरीदने जा रहे थे।

अचानक उन्होंने कुछ हमलावरों ने  हमारे सामने बाइक खड़ी की और हमें खींचकर ले गए। वह लोग लगभग छह, सात लोग थे। उनलोगों ने हम दोनों को देख कर कहां कि ये लोग दिल्ली से है। और दिल्ली में हिंसा की बात करते हुए कहां कि इनलोगों ने दंगा किया है। और मुसलमान नाम सुनकर उनलोगों ने पीटना शुरू कर दिया। हमलोगों ने कहा भी कि हम दिल्ली से नही है। और हमारा दिल्ली हिंसा से कोई लेना देना नही है। लेकिन उनलोगों ने हमारी एक ना सुनी और बेदर्दी से पीटना शुरू कर दिया। वही बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

और मामले को मामूली विवाद का नाम देकर एफआईआर दर्ज की गई है।बीते दिनों दिल्ली में हिंसा से 42 से ज्यादा लोगों की जाने गई 200 से ज्यादा लोग घायल है। लोग अभी इस डर से नही उभरे है। और इस तरह की वारदात को देखकर मुसलमान तबका के बीच डर और खौफ का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here